महिला सिपाही बनी कॉलेज स्टूडेंट और छेड़ने निकला पुलिस बल का जवान, जानिए फिर क्या हुआ …..

0
186

लखनऊ । पीलीभीत जिले के बीसलपुर थाने में कॉलेज के गेट पर महिला सिपाही छात्रा बनकर पहुंची, और उस महिला सिपाही को पुलिस का ही सिपाही छेड़ने लगा। देखते ही कॉलेज के गेट पर मौजूद दूसरे लड़के लड़कियों की त्योरियां चल गई । इस तरह हो रही छेड़छाड़ पर लोग कुछ रिएक्ट करते, इससे पहले पीछे आ रही पुलिस टीम का कैमरा उन्हें दिखाई दिया । इसके बाद यह समझते देर नहीं लगी कि मामला कुछ और है।

Read this also : IPL खिलाड़ी कुणाल पांड्या Mumbai Airport पर अवैध सोने के साथ पकड़ाए, जानिए उसके बाद क्या हुआ….

क्या है पूरा मामला

पीलीभीत पुलिस अधीक्षक ने नारी सशक्तिकरण को लेकर काफी काम किया है। उन्होंने नारी शक्ति को लेकर एक वीडियो बनाने का मन बनाया, इसके लिए उन्होंने बीसलपुर थाना प्रभारी लल्लन सिंह को इसकी स्क्रिप्ट लिखने की जिम्मेदारी दी । ललन सिंह ने टीआई सौरभ शर्मा की मदद से इसकी स्क्रिप्ट तैयार की।

इसके बाद अभिनय के लिए 2019 बैच की दो महिला आरक्षी आरुषि और कृष्णा को तैयार किया गया। इसके अलावा मजनू की भूमिका कांस्टेबल दीपक ने निभाई। यह वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वही आरुषि और कृष्णा ने बताया कि वह छात्र जीवन से ही ड्रामा करने में सिद्धहस्त रही। कालेज में होने वाले नाटकों में वे लोग अक्सर हिस्सा लिया करती थी। तो वही दीपक भी अभिनय में सिद्धहस्त बताया जा रहा है।

Read this also : गैंगस्टर विकास की बेवा पर दर्ज होगा F.I.R. जानिए क्या है पूरा मामला…