Homeopath Doctor बना आग का गोला और लोग बनाते रहे वीडियो

0
203

कानपुर। । जिले के रेल बाजार थाना (Rail Bazar police station) क्षेत्र के मीरपुर में शुक्रवार दोपहर को समय अफरा-तफरी मच गई ।जब एक होम्योपैथ डॉक्टर (homeopathic Doctor) अचानक आग का गोला बन गया।Homeopath Doctor ने क्लीनिक के अंदर ही खुद पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा ली ।और आग का गोला बनकर बाहर निकला। तो देखने वाले लोग उसका वीडियो (Vedio) बनाने लगे ।अगर मौका रहते उस डॉक्टर की मदद की जाती तो Homeopath Doctor को जलने से बचाया जा सकता था ।

डॉ़ ने क्यों उठाया ऐसा आत्मघाती कदम :

रेल बाजार थाना प्रभारी दधिबल तिवारी ने बताया की डॉक्टर संदीप सिंह अपने पिता डॉ इंद्रजीत सिंह के साथ मीरपुर में अपने क्लीनिक (Clinic) पर बैठा करते थे । वे बीएचएमएस (BHMS) डिग्री होल्डर डॉक्टर थे। इलाके के कुछ लोग उन्हें झोलाछाप डॉक्टर कहते थे । इन लोगों ने अफवाह यह भी उड़ाई जा रही थी कि उनके ऊपर किसी ने मुकदमा(Case) कर दिया। इसी बात से नाराज होकर डॉक्टर संदीप सिंह ने शुक्रवार दोपहर में ऐसा आत्मघाती कदम उठाया।

80 फ़ीसदी जल चुके हैं डॉक्टर

डॉक्टर संदीप सिंह 80 फ़ीसदी जल चुके हैं। उनका इलाज एक चिकित्सालय में किया जा रहा है ।उधर थाना प्रभारी ऐसे तमाम लोगों की कुंडली खंगालने में लगे हैं, जिन्होंने यह अफवाह उड़ाई थी। थाना प्रभारी का कहना है कि इन सभी लोगों पर केस दर्ज किया जाएगा।