छत्तीसगढ़ में लोगों की जुबान पर छाया “मया होंगे रे तोर संग ” गाना

0
145

रायपुर।निर्देशक सलीम खान (Director Salim Khan ) की फ़िल्म का गाना दर्शकों के सर चढ़ कर बोल रहा है । हाल ही में प्रदेश के 13 सिनाघरो ( Cinema halls) में प्रदर्शित फ़िल्म को बेहतरीन प्रतिसाद मिल रहा है। खासकर किन्नर समाज को मुख्य धारा से जोड़ने को लेकर , इस फिल्म के माध्यम से समाज में थर्ड जेण्डर्स (Third Genders ) के प्रति लोगों की सोच बदल की पूरी कोशिश की है । सॉरी लव यू जान (Sorry Love You Jaan ) फिल्म आज की युवा जिंदगी पर आधारित है । फिल्म में थर्ड जेण्डर्स के प्रति लोगो के मन में बसी भारी कुरीतिओ को को दूर करने का काफी हद तक प्रयास निर्देशक ने किया है । फिल्म में रजनीश झांझी ने किन्नर का बेहतरीन अभिनय किया है । इसके साथ ही साथ राजेश पंडिया ने भी एक उदार दिल किन्नर की भूमिका निभाई है। संजू साहू ने एक ममता मई माँ का रोल निभाया है।

,फिल्म में अनुज शर्मा एवं एल्सा घोष का अभिनय  वाकई तारीफे काबिल है | 
फिल्म आखिरी समय तक लोगो को बांधे रखती है । खासकर प्रोफ़ेसर के रोल  में डॉ अजय सहाय को खूब वाहवाही मिली। उहोंने अबतक की सभी फिल्मो से हट कर बेहतरी एक्टिंग की। इस पिक्चर में पहली बार डॉ अजय ने डांस भी किया,, जो लोगो बहुत ही पसंद आया है । ,वही आशीष शेंद्रे ने हमेशा की तरह अपने किरदार में न्याय से किया है । रवि साहू ने मुख्य विलेन की भूमिका में बेहतर ढंग से निभाया है । ,फिल्म में नायक अनुज शर्मा नाईका एल्सा घोष की रोमांटिक जोड़ी
को दर्शको ने हाथो -हाथ लिया। दोनों की केमस्ट्री फिल्म में देखती बनती है । संजू साहू ने भी अनुज की माँ के रोल में उम्दा अभिनय किया है । फिल्म में बाकी सारे कलाकारों ने अपनी अभिनय क्षमता को बेहतर ढंग से निभाया है ।
  सलीम खान  फिल्म सॉरी लव यू जान एक्शन, रोमांटिक व समाज को एक संदेश देने के साथ—साथ फिल्म में एक नया प्रयोग कही हद तक कारगर सिद्ध हुआ है।