तोहफ़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में लॉन्च हुआ सैमसंग मोबाइल का अब तक का सबसे पावरफुल और खूबसूरत मॉडल नोट 10 एवं नोट 10 प्लस

0
269

रायपुर। वर्ल्ड की नंबर वन कंपनी सैमसंग मोबाइल Samsung Mobile ने आज नोट 10 Note 10 एवं नोट 10 प्लस Note 10+ मोबाइल फोन लांच किया । इसका बहुत समय से ग्राहकों को इंतजार था । सैमसंग Samsung एक ऐसी कंपनी है जिसका पेन वर्जन मोबाइल आता है । नोट सीरीज मोबाइल इंडस्ट्री मे अपने आप में अनोखा तरह का एक्सक्लूसिव प्रोडक्ट सैमसंग के पास है, नोट 10 एवम नोट10 प्लस नोट सीरीज का मॉडल है जो कि मोबाइल मार्केट का सबसे आधुनिक और पावरफुल डिवाइस है ।इसी कड़ी में आज नोट 10 सीरीज लॉन्च किया गया ।इसके 2 वर्जन में इसे बनाया गया है। नोट प्लस तीन कलर के साथ उपलब्ध कराया गया है और इसमें एक रेड एडिशन भी नया कलर पहली बार निकाला गया है! तोहफ़ा मोबाइल स्टोर Tohfa.Moble Store एवरग्रीन चौक वर्जन एक साथ उपलब्ध हैं। साथ ही ग्राहकों को फिल टच एवं डेमोंसट्रेशन भी यहां दिया जा रहा है।
तोहफ़ा इलेक्ट्रॉनिक्स Tohfa Electronics के संचालक जितेंद्र माखीजा ने बताया कि इस मॉडल को बहुत ही खूबसूरत और पावरफुल सभी एंगल से बनाया गया है । बडी तादाद में ग्राहक इसे पसंद कर रहे हैं । उन्होंने बताया कि उनके तोहफ़ा इलेक्ट्रॉनिक सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर में हमेशा की तरह इस बार भी पूरे धूमधाम के साथ लॉन्च किया गया। जितेंद्र माखीजा ने कहा कि अभी मोबाइल की प्री बुकिंग के आधार पर ग्राहकों को मोबाइल दिया जा रहा एवं इस पर खास तरह का कंपनी की तरफ से ऑफर भी हैl फाइनेंस की सुविधा भी उपलब्ध हैl

कार्यक्रम में ये लोग रहे मौजूद :

इस मौके पर रायपुर ए एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ,सीएसपी कृष्णा पटेल प्रतिष्ठित कारोबारी रामदास अग्रवाल , महेश ओसरा एवं टीम सैमसंग से राजीव कक्कड़, अखिलेश सिंह , आशुतोष कुलश्रेष्ठ, संकल्प शर्मा आशीष त्रिपाठी ,लोकेश पंजवानी एवं सैमसंग मोबाइल रायपुर के डिस्टिब्यूटर लक्ष्मण बजाज राजेश बजाज और अमित बजाज उपस्थित थे।